आतंकी साजिश नाकाम, जम्मू कश्मीर नेशनल हाईवे पर लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर को उतारा मौत के घाट

जम्मू कश्मीर में नेशनल हाईवे पर हुए आतंकी हमले को सुरक्षा बल के जवानो ने करारा जवाब दिया। साथ ही आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए 2 आतंकवादियों को मार गिराया। कल शाम से देर रात तक चली मुठभेड़ में सुरक्षा बल ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर अबरार को भी मार गिराया।

इस पर जम्मू कश्मीर आईजी विजय कुमार जी का कहना है कि, लश्कर के कमांडर अबरार को सुरक्षा बल के जवानो ने स्टिंग ओप्रशन के द्वारा हाईवे पर नाकेबंदी करके पकड़ा था।

इसी के साथ, आईजी ने बताया की आतंकी हमलावर बहुत वक्त से लोगो के मन में देहशत बनाने के लिए इस तरह की वारदात को अंजाम देते आ रहे थे। जिसके चलते इस वारदात में एसपीओ की जान चली गयी। उनके साथ एसपीओ को बचाने आई उनकी बीवी और बच्ची पर भी आतंकियों ने फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं मस्जिद में नमाज पढ़ने जाते लोगो पर भी आतंकियों ने कई बार अटैक किये जिसमे कई लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी।

सुरक्षा बल के जवानों द्वारा अबरार के खात्मे का स्टिंग ओप्रशन

जानकारी प्राप्त है की अबरार को हाईवे से पकड़ कर पूछताछ की गयी जहा उसने अपनी जानकारी दी। जानकारी में अबरार न बताया की, उसके पास कितने हथियार और बारूद मौजूद है जिस पर पुलिस तुरन्त अबरार के घर जाने को रवाना हुई जहा पहले ही उपस्थित अबरार के पाकिस्तानी आतंकी मित्र ने पुलिस पर अन्धाधुन्ध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे 3 सिपाही बुरी तरह घायल हो गए। बहुत देर की मशक्क़त के बाद दोनों आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया। जहा से पुलिस को कुछ हथियार बरामद हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *